EntertainmentSports

हार्दिक पंड्या के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म देखे तस्वीरें !

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक माता पिता बन गए है नताशा ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक के परिवार में नन्हे मेहमान के आगमन पर उनके लाखों फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। नताशा और हार्दिक की एक तस्वीर डिलीवरी से पहले ही सोशल मीडिया पर आ गई थी जिसमें दोनों ने डिलीवरी के लिए जाते वक्त अपनी फोटो साझा की।

हार्दिक के पहले बच्चे के जन्म की खबर सामने आने के बाद अब फैन्स में इस बात का उत्साह है कि वह अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे। हालांकि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। क्रिकेट इंडस्ट्री और मनोरंजन जगत से भी ढेरों लोगों ने हार्दिक और नताशा को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दी हैं।

मालूम हो कि हार्दिक पांड्या और नताशा, दोनों ने ही इस वक्त को खूब एन्जॉय किया है। सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं.प्रेग्नेंसी पीरियड में नताशा ने अपनी ढेरों तस्वीरें खिंचवाईं और लॉकडाउन का उन्हें बहुत बड़ा फायदा ये मिला कि हार्दिक लगातार उनके साथ रहे।

फोटो में हार्दिक और नताशा एक गाड़ी में काफी खुश बैठे नजर आ रहे थे। प्रेग्नेंट नताशा के साथ तस्वीर साझा करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, “कमिंग सून।” इसी तस्वीर के साथ हार्दिक ने फैन्स को ये हिंट दे दिया था कि वह जल्द ही अपने पहले बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं और मॉम टु बी नताशा भी इस खास लम्हे को लेकर उस्तुक हैं।

One thought on “हार्दिक पंड्या के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म देखे तस्वीरें !

Comments are closed.