Business

सैमसंग, एलजी, के इन टीवी मॉडल्स पर भारी छूट,Amazon और Flipkart पर इतनी कीमत


इस फेस्टिवल सीजन अगर आप अपने घर में स्मार्ट टीवी लाना चाहते हैं तो ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट परबेस्ट डील का फायदा जरूर उठाना चाहेंगे। तो देर किस बात की, चलिए जानते हैं कि इन पॉप्युलर कंपनियों के किस-किस टीवी मॉडल पर सबसे ज्यादा छूट है और आपका कहां सबसे ज्यादा फायदा होने वाला है।

Samsung The Frame 50 इंच 4K smart TV पर 42 हजार की छूट
फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट सेल के दौरान सैमसंग के धांसू टीवी पर ऑफर्स की भरमार है, जहां आप सैमसंग के द फ्रेम सीरीज का 50 इंच का टीवी आप महज 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सैमसंग के इस टीवी की कीमत 1,12,900 रुपये है, जिसपर कंपनी 42 हजार रुपये से ज्यादा की छूट दे रही है। सैमसंग के इस स्मार्ट टीवी में बेहद जबरदस्त फीचर्स हैं, जो कि इसकी खासियत है। कंपनी ने इस टीवी की साउंड क्वॉलिटी और पिक्चर क्वॉलिटी को लेकर बड़े-बड़े दावे किए हैं।

LG 43 इंच 4K smart TV पर 18 हजार की छूट
फेस्टिवल सीजन में एलजी स्मार्ट टीवी खरीदने वालों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है, जहां 43 इंच का टीवी आप महज 34,990 रुपये में खरीद सकते हैं। एलजी के इस टीवी की कीमत 52,990 रुपये है, जिसपर ग्राहकों को 18 हजार रुपये की छूट मिल रही है। एलजी के इस स्मार्ट टीवी में 3 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट के साथ ही कई जबरदस्त फीचर्स हैं, जिससे इसकी साउंड और पिक्चर क्वॉलिटी बेहद जबरदस्त हो जाती है।

LG 65 इंच 4K Ultra HD Smart TV पर 57 हजार की छूट
आप अगर ऐमजॉन सेल में 65 इंच का टीवी खरीदना चाहते हैं तो एलजी आपके लिए बेस्ट डील लेकर आई है, जहां आप एलजी का 4K Ultra HD Smart IPS LED TV 41 फीसदी छूट के साथ महज 82,990 रुपये में खरीद सकते हैं। एलजी सेल के दौरान इस टीवी पर 57,000 रुपये की छूट दे रही है। एलजी के इस स्मार्ट टीवी में ढेरों फीचर्स हैं, जिससे साउंड और पिक्चर क्वॉलिटी बेहतरीन होती है और आपका होम एंटरटेनमेंट सेक्शन मजबूत होता है।