Business

इस दीवाली देसी स्मार्टफोन कंपनी लावा महिलाओं के लिख बेहद खास मोबाइल Lava BE U लॉन्च करने जा रही है,

इस दीवाली देसी स्मार्टफोन कंपनी लावा महिलाओं के लिख बेहद खास मोबाइल Lava BE U लॉन्च करने जा रही है, जो डिजाइन के साथ ही स्पेसिफिकेशंस के मामले में भी बेहद अलग होगा। खासकर महिलाओं के लिए तैयार किए इस फोन के लॉन्च डेट की कंपनी ने घोषणा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि नवंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। 91mobiles के मुताबिक, फिलहाल इस फोन के डिजाइन से जुड़ी डीटेल सामने आई है, जो कि पिंक कलर में है और इसका रियर लुक बेहद आकर्षक है।

कीमत कितनी होगी
लावा के इस विमिन सेंट्रिक यानी खासकर महिलाओं के लिए लॉन्च किए जाने वाले फोन Lava BE U की खूबियों के साथ ही कीमत से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि लावा के इस फोन की कीमत 10,000 के अंदर होगी और इसमें कई ऐसे फीचर्स होंगे, जो महिलाओं के लिए जरूरी हैं, चाहे वह सेफ्टी से जुड़े फीचर्स हों या लुक और स्पेसिफिकेशंस को लेकर हों।

सेल्फी कैमरे पर खास जोर?
लावा बी यू का पिछले हिस्सा ऐसे लगता है कि वह खुल जाएगा और साथ ही निचले हिस्से में स्पीकर का कट-आउट दिखता है। माना जा रहा है कि लावा के इस खास फोन में सेल्फी कैमरे पर खास जोर दिया जाएगा। इसके साथ ही रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिख सकता है।bynbt