EntertainmentAndhra PradeshNational

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू


आपको बता दें कि महेश बाबू साउथ के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हैं। महेश बाबू एक फिल्म के लिए लगभग 20 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं। इतना ही नहीं महेश बाबू की वैनिटी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से ज्यादा महंगी है।

महेश बाबू ने अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। इसके बाद उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया। 1999 में उन्होंने लीड एक्टर ‘राजा कुमारुदु’ से डेब्यू किया।

महेश बाबू और नम्रता की नेटवर्थ लगभग 135 करोड़ रुपए है। महेश नम्रता के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स में रहते है। हैदराबाद में महेश का आलिशान बंगला है। इस बंगले की कीमत लगभग 14 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनका फिल्म नगर में भी एक मैन्शन है। इस मैन्शन की कीमत लगभग 11 करोड़ रुपए है। इस मैन्शन में ड्रॉइंग रूम, डाइनिंग रूम, स्टडी रूम, पूजा घर, बच्चों के लिए अलग से प्ले रूम मौजूद है। इसके अलावा उनकी वैनिटी वैन की कीमत लगभग 6.02 करोड़ रुपए है। 

2013 में आई फिल्म ‘सीतम्मा वकितलो सिरिमले चेत्तु’ के दौरान ही उन्होंने ये वैन खरीदी थी। महेश बाबू और नम्रता के दो बच्चों बच्चे हैं एक लड़का और एक लड़की। बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है।

आपको बता दें कि महेश बाबू को कारों का बहुत शौक है। उनके कार कलेक्शन में कई मॉडल्स की कारें हैं। उनके कलेक्शन में  Lamborghini Gallardo है । इसकी कीमत 3 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास  Range Rover Vogue है। इसकी कीम 2.1 करोड़ रुपए है। वहीं, टोयोटा लैंड क्रूजर की कीमत 92 लाख  रुपए है।महेश बाबू की मर्सडीज बेंज ई क्लास की कीमत 49 लाख रुपए है। वहीं, ऑडी ए8 की कीमत 1.12 करोड़ रुपए है। 

Audi A8