Sports

रोहित के साथ शुरुआत करेंगे ईशान किशन

मुंबई. बीसीसीआई की अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले पहले वनडे के लिए ईशान किशन (Ishan Kishan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भारतीय टीम (Team India) में शामिल किया है।

कुछ इस प्रकार हो सकती है टीम

Ishan Kishan

रोहित शर्मा(कप्तान),ईशान किशन,विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव,ऋषभ पंत(विकेटकीपर)दीपक हुड्डा, वशिंगटन सुंदर, युजवेंन्द्र चहल,मो०सिराज,आवेश खान और दीपक चाहर

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर तीन वनडे मैच 6, 9 और 11 फरवरी को खेले जायेंगे. वहीं, तीन टी20 मुकाबले कोलकाता ईडन गार्डंस पर 16, 18 और 20 फरवरी को होंगे. गुजरात क्रिकेट संघ ने कहा है कि कोरोना महामारी के कारण तीनों मैच दर्शकों के बिना खेले जायेंगे. वहीं पश्चिम बंगाल सरकार ने 75 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, ईशान किशन, शाहरुख खान।

Team India

ईशान किशन के साथ पारी का आगाज करेंगे रोहित शर्मा
भारत के नये वनडे कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को कहा था कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय में ईशान किशन उनके साथ पारी का आगाज करेंगे क्योंकि टीम में इस युवा के अलावा कोई विकल्प उपलब्ध नहीं हैं और मयंक अग्रवाल भी अपना अनिवार्य पृथकवास पूरा कर रहे हैं।

इसलिए वनडे टीम में मिला ईशान किशन को मौका
शिखर धवन और रुतुराज गायकवाड़ कोविड-19 पॉजिटिव आये थे और अब पृथकवास में हैं जिसके बाद किशन को वनडे टीम में शामिल किया गया था. रोहित ने श्रृंखला के शुरुआती मैच की पूर्व संध्या पर कहा, “हमारे पास ईशान किशन एकमात्र विकल्प हैं और वह मेरे साथ पारी का आगाज करेंगे.”

IND vs WI: 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सिरीज
इंग्लैंड को टी20 मैच में हराकर आत्मविश्वास से ओतप्रोत वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सिरीज के लिये बीते 2 फरवरी को ही अहमदाबाद पहुंची है. वेस्टइंडीज टीम नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर तीन वनडे खेलेगी जो छह फरवरी से शुरू होंगे. इसके बाद कोलकाता के ईडन गार्डंस पर तीन टी20 मैचों की श्रृंखला खेली जायेगी।

thenews24x7.comhttp://thenews24x7.com

%d bloggers like this: