Bollywood

ड्रग्स को लेकर अभिनेता अर्जुन रामपाल से NCB ने करीब 7 घंटे तक पूछताछ की,

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स के एक मामले में एनसीबी ने आज पूछताछ की. अभिनेता से एनसीबी ने सात घंटे तक पूछताछ की. जिस दौरान एजेंसी अभिनेता से पूछताछ कर रही थी उसी बीच उनके एक विदेशी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया. इस गिरफ्तारी के बारे में एक अधिकारी ने जानकारी दी.

पूछताछ के बाद संवादाताओं के सवालों का जबाव देते हुए अभिनेता ने कहा, ”किसी भी निर्दोष की प्रतिष्ठा का कत्ल करना गलत है. मेरा ड्रग्स से कोई लेना देना नही है. मगर इस केस को लेकर एनसीबी जो काम कर रही है वो सही है.”

अभिनेता ने कहा कि जिन मामलों की जांच एनसीबी कर रही है, एनसीबी को भी इस पर यकीन हो गया है कि उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं है.

अर्जुन रामपाल ने कहा, ”मेरे घर से जो दवा मिली उसकी प्रिस्केपशन मेरे पास मौजूद है जिसे जांच टीम को सौंप दी गई है. इस केस की जांच के सिलसिले में मैं टीम का सहयोग कर रहा हूं.”

रामपाल को केंद्रीय एजेंसी ने बुधवार को तलब किया था. दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट में स्थित एनसीबी के जोनल कार्यालय में आज रामपाल सुबह 11 बजे पहुंचे थे. अधिकारी ने कहा कि रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल गीयर्ड को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. अधिकारी ने कहा कि गीयर्ड को एनसीबी के दल ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया. इससे पहले एनसीबी ने रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रायडिस से लगातार दो दिन पूछताछ की थी.

एजेंसी ने अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर सोमवार को तलाशी लेने के बाद रामपाल और डेमेट्रायडिस को तलब किया था. एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी.b yabp

%d bloggers like this: