National

बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ये बात कही. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता से साबित किया कि वे पारखी भी हैं और जागरूक भी हैं.

बिहार में मुख्यमंत्री पद को लेकर जारी सस्पेंस खत्म हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास के संकल्प को सिद्ध करेंगे. उन्होंने बिहार की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपने फिर सिद्ध किया है कि वाकई बिहारवासी पारखी भी हैं और जागरूक भी हैं.

नीतीश कुमार ने पीएम का धन्यवाद किया

बता दें कि जब पीएम मोदी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर मुहर लगाई, उससे थोड़ी देर पहले ही नीतीश कुमार ने बिहार चुनाव नतीजों को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी. ये प्रतिक्रिया नीतीश कुमार ने ट्वीट के जरिए दी. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “जनता मालिक है. उन्होंने एनडीए को जो बहुमत प्रदान किया, उसके लिए जनता-जनार्दन को नमन है. मैं पीएम नरेंद्र मोदी जी को उनसे मिल रहे सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूं.”

पीएम मोदी का बयान अहम क्यों?

दरअसल, चुनाव से पहले बीजेपी की तरफ से ये साफ कर दिया था कि चुनाव नतीजें कुछ भी हों, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे. गृह मंत्री अमित शाह ने तो यहां तक कह दिया था कि चाहे बीजेपी की सीटें अधिक आएं लेकिन नीतीश ही सीएम होंगे.byabp

 

%d bloggers like this: