Uncategorized

AAP ने किया प्रदर्शन, बिजली दरों और रोडवेज किराए में होने वाली बेतहाशा वृद्धि के विरोध में सौंपा ज्ञापन!*

 

 

संतकबीरनगर – आम आदमी पार्टी की जिला कार्यकारिणी द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय पर बढ़ने वाली बिजली दर और रोडवेज बस यात्रा में बेतहासा वृद्धि के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया।
इस प्रदर्शन की अध्यक्षता जिला महासचिव आलोक श्रीवास्तव ने की तथा कार्यक्रम संयोजन नगर पालिका परिषद खलीलाबाद के भावी प्रत्यासी व शिक्षक प्रकोष्ठ अध्यक्ष आबिद अली फिरदौसी साहब ने किया।
इस दौरान जिला कार्यकारिणी द्वारा राज्यपाल महोदया श्रीमती आनंदी बेन पटेल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय को दिया गया।
इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए जिला महासचिव आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार ने बिजली बिल में बेतहासा वृद्धि बिजली करने के फैसले से जनता पर अतिरिक्त आर्थिक दबाव पड़ेगा और ये प्रस्ताव कहीं से भी स्वीकार करने योग्य नहीं है।
वहीं आबिद अली फिरदौसी साहब ने बताया कि वास्तव में देश में 30% तक कोयले का उत्पादन भी बढ़ा है फिर क्यों बिजली की दरें और रोडवेज यात्रा दर बढ़ाई जा रहीं हैं?
इसी क्रम में पूर्व विधानसभा मेंहदावल प्रत्यासी अखिलेश पांडेय ने कहा कि राज्य सरकार ने जनता और विशेषकर किसान भाइयों के साथ वादाखिलाफी की है और अब उन्हें आर्थिक रूप से पीड़ित किया जा रहा है।
वहीं बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव सौम्येन्द्र प्रताप श्रीवास्तव ने कहा कि बिजली और यात्रा समाज के सभी वर्गों के जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश राज्यपाल महोदया से अपील करती है कि उक्त मामले में हस्तक्षेप कर जनता को सस्ती बिजली, उचित यात्रा दर और किसानों को मुफ्त बिजली उपलब्ध कराए एवं बिजली के दामों में होने वाली बेतहाशा वृद्धि को रोकने की उचित कार्यवाही करें जिससे आम जनता पर आर्थिक बोझ न पड़े।
व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव दुर्विजाय यादव ने कहा कि अगर सरकार ने जनता को सस्ती बिजली और किसानों को मुफ्त बिजली उपलब्ध नहीं कराई तो आम आदमी पार्टी आज के विरोध प्रदर्शन और ज्ञापन के बाद चरणबद्ध आंदोलन भी करेगी जिसकी पूरी जिम्मेदारी राज्य व केंद्र सरकार की होगी।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अमरपाल पांडेय, तीरथ अग्रहरी, कमर अहमद, राजवंत यादव, ब्रह्मदेव सिंह, सौम्येंद्र प्रताप श्रीवास्तव, अहमद अली, आबिद अली फिरदौसी, असगर अली, नियाज़ अहमद, बालगोविंद, आलोक श्रीवास्तव, विजय मौर्य, तस्लीम अंसारी इत्यादि लोग उपस्थित रहें।

%d bloggers like this: