Himachal Pradesh

पीएम मोदी आज हिमाचल प्रदेश में भाजपा युवा मोर्चा की युवा विजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधितपीएम मोदी शनिवार को हिमाचल प्रदेश में भाजपा युवा मोर्चा की युवा विजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधित

हिमाचल प्रदेश में इस साल के आखिरी में संभावित विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भाजपा की तैयारियां ज़ोरों पर हैं. पार्टी का युवा मोर्चा मंडी में युवा विजय संकल्प रैली करने जा रहा है और इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुनने के लिए राज्य भर से एक लाख से ज्यादा युवाओं के आने की उम्मीद है.

भाजपा का राज्य में युवाओं पर खासा जोर है. यही वजह है की पार्टी के युवा मोर्चा ने हर बूथ से 20 युवाओं को जोड़ा है. पार्टी का मानना है की बूथ मजबूत कर हिमाचल में चुनाव बाद फिर से भाजपा सत्ता में वापसी करेगी. लिहाजा पार्टी प्रधानमंत्री की अगुवाई में केंद्र सरकार की युवाओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं के साथ राज्य सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार कर रही है.

वहीं प्रधानमंत्री की मंडी में होने वाली इस रैली से पार्टी के आम कार्यकर्ताओं के साथ राज्य के युवा भी काफी उत्साहित हैं. जाहिर है मौजूदा समय में हिमाचल में भाजपा सत्ता में और पार्टी डबल इंजन सरकार के फायदे जनता को बताने में जुटी है. ऐसे में अब चुनाव दूर नहीं है, तब पार्टी को लगता है युवाओं का साथ चुनाव बाद सत्ता बरकरार रखने में बेहद मददगार साबित हो सकता है.

%d bloggers like this: