क्राईम

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्रावास में कई छात्राओं के नहाते समय बनाए गए अश्लील वीडियो वायरल।जाने क्या है पुरा मामला

यूनिवर्सिटी की छात्रा पर आरोप है कि उसने हॉस्टल की लड़कियों का आपत्तिजनक वीडियो बनाया और शिमला में बैठे किसी शख्स को भेज दिया. इस मामले को लेकर दावा किया गया कि एक नहीं पूरे 60 लड़कियों के वीडियो लीक हुए हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि एक भी वीडियो लीक नहीं हुआ. दावा ये भी किया गया कि वीडियो लीक होने से आहत होकर 8 लड़कियों ने आत्महत्या की भी कोशिश की. वहीं पुलिस ने कहा कि एक भी लड़की ने आत्महत्या की कोशिश नहीं की है.

इस पूरे मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक हॉस्टल की ही छात्रा है, जिस पर लड़कियों के वीडियो बनाने और उसे लीक करने का आरोप है. दो आरोपी हिमाचल प्रदेश से पकड़े गए हैं. शिमला के रोहरू से 23 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है. ये युवक आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड है. शिमला के ही ढल्ली से 31 साल के शख्स को भी पकड़ा गया है. दोनों को पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

अब तक पुलिस का दावा था कि आरोपित छात्रा ने एक अपना ही वीडियो बनाया था, लेकिन कोर्ट में बताया गया कि छात्रा ने दो वीडियो बनाए थे। दूसरा वीडियो किसी और छात्रा का था। एडवोकेट संदीप शर्मा ने कहा कि दूसरी वीडियो में किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा और वह वायरल भी नहीं हुआ है। वकील ने कहा कि रंकज का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। जिस चौथे शख्स ने लड़की को ब्लैकमेल कर वीडियो बनवाए हैं उसने अपने आइपी एड्रेस पर रंकज की फोटो लगाई थी और रंकज बनकर युवती से चैटिंग कर रहा था। एफआइआर में पुलिस ने छह छात्राओं के अश्लील वीडियो बनने की बात लिखी है।

%d bloggers like this: