Uncategorized

*देश के चौथे स्तंभ पर हमला कत्तई बर्दास्त नही- आलोक श्रीवास्तव, आम आदमी पार्टी!*

संतकबीरनगर- उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में देश के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों के ऊपर हुआ जानलेवा हमला प्रदेश में कानून-व्यवस्था की पोल खोल रहा है।
रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में शाम साढ़े आठ बजे अमर उजाला और दैनिक जागरण संवाददाता प्रतिनिधियों को बदमाशो ने सरे आम गोली मार दी। जिसमे दैनिक जागरण के विजय शंकर पाण्डेय और अमर उजाला के श्याम सुन्दर पाण्डेय घायल हो गए। दोनों की हालत गम्भीर होने पर उन्हें वाराणसी के बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।
आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य व् वरिष्ठ समाजसेवी आलोक श्रीवास्तव ने इस हृदय विदारक घटना पर कहा कि हमारे प्रदेश की मीडिया पर आए दिन हमले हो रहे हैं, सत्य को दबाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है, जो कि प्रदेश में निरंकुश शासन को दर्शाता है।
उन्होंने इस घटना पर जबरदस्त रोष प्रकट करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, जब देश का चौथा स्तम्भ हमारी मीडिया ही सुरक्षित नही है तो आम जनता का क्या हाल होगा। हमारी योगी सरकार से मांग है कि ऐसे गुंडों और अपराधियों पर त्वरित कार्यवाही कर उनको फांसी की सजा दी जाय, जिससे पूरे देश मे कोई भी अपराधी अपराध करने से पहले डरे।

%d bloggers like this: