Uncategorized

Hind( हिन्द) राष्ट्र सेवा संघ ने ग्रामीण बच्चों में निःशुल्क बांटा ड्रेस, बच्चों को शिक्षित करना लक्ष्य!*

संतकबीरनगर- सामाजिक संस्था हिन्द राष्ट्र सेवा संघ ग्रामीण बच्चों को निःशुल्क शिक्षा के लिए प्रतिबद्धित है। बच्चों में देश प्रेम की भावना, अच्छे संस्कार और समाज के प्रति समान विचारधारा को समाहित करना ही संस्था का लक्ष्य है। यह बातें संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम गोपाल तिवारी ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया।
उन्होंने कहा कि अभी हम अपनी संस्था की शुरुवात ख़लीलाबाद के गौरापार ग्रामसभा से कर रहे हैं। अगले साल तक ख़लीलाबाद के 10-12 गाँवो में शिक्षा-क्रांति लाना है, हर बच्चे को शिक्षित करना ही संस्था का एकमात्र लक्ष्य है।
मुख्य अतिथि के रूप में आये समाजसेवी पवन मिश्र व् आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि अगर हमारे देश को विश्वपटल पर स्थापित करना है तो हमें ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारना होगा, जिसमे राम गोपाल तिवारी जैसे सामाजिक कार्यकर्ताओं की विशेष जरूरत है, आज समाज को शिक्षित करना सबसे आवश्यक है, जिस मुहिम को चलाने के लिए हिन्द राष्ट्र सेवक संघ के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अम्बिका राय, पवन मिश्र, राम गोपाल तिवारी, पंकज शर्मा, डॉ० कृष्णा कुमार, संतोष गुप्ता, राजन कन्नौजिया, अमन कुमार आदि लोग उपस्थित रहें।

%d bloggers like this: