Uttar Pradesh

आतंकी अबू यूसुफ की पत्नी आयशा का कबूलनामा

आतंकवादी अबू यूसुफ की पत्नी आयशा ने कई बातें बतायी और सरकार से पति के लिए रहम की मांग भी की।

ISI का आतंकवादी अबू यूसुफ (36 वर्ष) की पत्नी आयशा ने कहा की उन्होंने अपनी गलती कुबूल कर ली है, और अब सरकार उन पर रहम करें, और मेरे पति को माफ कर दिया जाए।

ISI आतंकवादी अबू यूसुफ की पत्नी आयशा ने कहाकि, मैंने कई बार उन्हें समझााने की कोशिश की कि, जो कुछ कर रहे है उसे छोड़ दें नहीं तो हम बर्बाद हो जाएंगे। बच्चों का क्या होगा, वे सभी कहीं के नहीं रहेंगे। आ

आयशा ने आगे बताया कि, मेरे पति अबू यूसुफ यूट्यूब पर वीडियो देखते थे, तकरीरें सुनते थे। वो टेलीग्राम से भी जुड़े हुए थे और तमाम लोगों से उनका सम्पर्क था।

पत्नी ने बताया कि, पति अबू युसूफ की जानकारी पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने घर से दो आत्मघाती जैकेट, बेल्ट, बारुद, छर्रे, कुछ बोतलें भी बरामद की है। इसके लिए काफी मात्रा में विस्फोटक को बरामद किया था। युसूफ प्रेशर कुकर घर से ही लेकर गए थे।

अबू यूसुफ के यूपी से कनेक्शन के बाद एटीएस अलर्ट मोड पर आ गया है। अबू युसुफ यूपी के बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली के भैंसाही गांव का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शनिवार रात जब अबू यूसुफ को अपने कब्जे में लिया तो उसके पास से प्रेशर कुकर से बने दो आईईडी, एक पिस्तौल बरामद और एक बाइक (अपाचे) बरामद हुई। बाइक पर यूपी के किसी जिले का नंबर है। आतंकी के पास 15 किलो विस्फोटक था।

%d bloggers like this: