Uncategorized

यूं पी की तबादला एक्सप्रेस

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में बड़े लेवल के अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला जारी है। 1 सितंबर को किए गए तबादलों के अनुसार यूपी में एक बार फिर बड़े स्तर पर आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है। जिसमें कई जिलों के जिलाधिकारी बदल दिए गए हैं। वहीं आईएएस अफसर अंकित कुमार अग्रवाल को रामपुर का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। इसके साथ ही संतकबीर नगर, एटा, मिर्जापुर समेत 9 जिलों में नए डीएम की नियुक्ति कर दी गई है।
आईएएस प्रियंका निरंजन को मिर्जापुर का जिलाधिकरी बनाया गया है। प्रियंका मौजूदा समय में बस्ती की डीएम थी। अब उनकी जगह मिर्जापुर की डीएम रहीं दिव्या मित्तल को बस्ती का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। दिव्‍या मित्‍तल अपने काम की वजह से बेहद लोकप्रिय हैं। इसके साथ ही ललितपुर के जिलाधिकारी रहे आलोक सिंह को डीएम कानपुर देहात बनाया गया है। आईएएस अक्षय त्रिपाठी को ललितपुर का नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है।
इसके अलावा महेंद्र सिंह तंवर को संतकबीरनगर जिले का डीएम बनाया गया है, महेंद्र सिंह मौजूदा समय में उपाध्यक्ष गोरखपुर विकास प्राधिकरण के पद पर तैनात थे। आईएएस उमेश मिश्र को कुशीनगर का डीएम बनाया गया है।
उमेश मिश्रा जिलाधिकारी बिजनौर के पद पर कार्यरत थे। रविन्द्र कुमार मंदर को बिजनौर का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। रविन्द्र कुमार मौजूदा समय में रामपुर के डीएम थे। उनकी जगह एटा के डीएम रहे अंकित कुमार अग्रवाल को रामपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है। प्रेम रंजन सिंह का एटा जिलाधिकारी के पद पर तबादला कर दिया गया है।

%d bloggers like this: